MovieRulz 2019: Watch & Download HD Latest Movies in Hindi

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

MovieRulz 2019: Piracy के ख़िलाफ़ हमेशा लोगो को जागरूक करते रहते है लेकिन फिर India में pirated movie downloading बंद नहीं होता, आज हम एक ऐसे website Movierulz 2019 के बारे में बात करने वाले है. यहाँ पर Bollywood, Hollywood, Telugu, Tamil और Malayalam Movie Hindi में Online देखे जाता है और download किये जाते है. इस वेबसाइट का प्रयोग करने के लिए आपको किसी तरह का Account  बनाने की जरुरत नहीं है। बिना रजिस्ट्रेशन किये आप फ़िल्में डाउनलोड कर और  ऑनलाइन  ही देख सकते है।

Movierulz website पर आपको बहुत से ऐसे movies है जो की YouTube पर available है लेकिन साथ में साथ में बहुत से Latest release movie भी आपको मिलता है जो की illegal तरीके से Movierulz Telugu website और app मिलता है.

Bollywood actor ऐसे website से Hindi dubbed movie online watch करने से और download करने से मना करते है. आप देखे सकते है इस video में वरुण धवन इसी के बारे में बता रहे है.

अगर आप Telugu dubbed movie और दूसरे Movierulz 2019 Latest HD Movies Download करना चाहते है या चेक करना चाहते है. तो आप यहाँ चेक कर सकते है लेकिन इससे पहले हम जानते हैं.

MovieRulz Website 2019 : Download & Watch Full HD Latest Bollywood, Tamil, Hollywood Movies in Hindi

Malayalam, Tamil, New Telugu Movies देखने के शौकीन है तो आपके शायद इस वेबसाइट पर आपको सभी full movie Hindi में मिल जायेगा.

Movierulz free वेबसाइट है जहा पर Hindi dubbed Telugu, Malayalam, Tamil के साथ-साथ Bollywood और Hollywood movie online watch कर सकते है और डाउनलोड कर सकते है.

फ़िल्मो के अलावा यहाँ पर आपको popular TV shows और latest songs भी आपको डाउनलोड करने को मिल जायेंगे लेकिन इन सब को वेबसाइट पर तलाश करना होगा क्योकि इनके लिए Movie Rulz पर कोई category नहीं है.

9xmovies online website की तरह इसपर भी कुछ लीगल और illegal यानि pirated content आपको देखने को मिलेगा. इसके कुछ पॉपुलर केटेगरी इस प्रकार हैं.

Featured: इस category सबसे hit movie list देखने को मिलेगा हर एक केटेगरी से अगर आप चेक करना चाहते है की latest release और साल के सबसे super-hit movie कौन से है तो आपको Featured category से मिल जायेगा

Hollywood: 2016 से लेकर 2019 तक जो भी Hollywood movie release हुए है आपको इस category से मिल जायेगा MovieRulz Hollywood से आपको मिल जायेगा जैसे की The Lion King, Joker, और Stuber जैसे मूवी आपको ऑनलाइन देखने को और डाउनलोड करने को मिल जायेंगे

Bollywood: हॉलीवुड की तरह बॉलीवुड केटेगरी में भी 2016 से 2019 तक के रिलीज़ सभी मूवीज मौजूद है अभी हाल में रिलीज़ Sharmaji Ki Lag Gai, Batla House जैसे मूवी भी आपको यहाँ पर मिल जायेगा.

Tamil: इसमें आपको हिंदी dubbed Tamil Movie 2019 Online नहीं मिलेगा ओरिजिनल तमिल मूवी मिलेगा ऐसे में अगर आपको तमिल भाषा आती है तभी आप इस केटेगरी को देखे क्योकि हिंदी में यहाँ पर कुछ नहीं मिलने वाला है.

Telugu: Telugu movie app वेबसाइट से ज्यादा famous है और जो लोग तेलुगु सिनेमा के शौक़ीन है Movierulz4u या इसके लिए भी पार्टनर साइट से app को डाउनलोड करके direct movie mobile पर ऑनलाइन देखते है.

Malayalam: Malayalam movie मुझे नहीं लगता की India में बहुत ज्यादा देखी जाती है लेकिन अगर आप आपको पसंद है तो MovieRulz website पर सभी नए और पुराने मूवी आपको मिल जायेंगे ओरिजिनल कॉपी में

Genres: यह सबसे खाश category MovieRulz India website का इसमें आपको interest के हिसाब से मूवीज देखने को मिलेगा जैसे की Action, Adventure, Thriller, Drama, History, Horror, Documentary इत्यादि। आप बस केटेगरी सेलेक्ट करे और आपको Hollywood, Bollywood, या किसी और Tamil, Telugu की सारे मूवी साथ में मिल जायेंगे.

MovieRulz 2019 से फ़िल्म/Movie डाउनलोड कैसे करे? How to Download Movies from MovieRulz Website?

Movierulz website

एक तरीका होता है की आप ने video open किया और उनके नीचे दिए गए download button पर क्लिक करके उसे अपने computer या mobile में save कर लिया.

एक तरीका होता है Torrent का और इसके लिए आपको थोड़ा सा technical होना पड़ेगा क्योकि MovieRulz online movie watch करना आसान है और डाउनलोड करना थोड़ा मुश्किल.

अगर आप ऑनलाइन देखने के शौक़ीन नहीं है और किसी भी latest movie को डाउनलोड करना चाहते है तो आप इन tips का सहारा ले सकते है.

  • 3movierulz website ओपन करे.
  • जो भी मूवी आपको डाउनलोड करना है उसको सर्च करे और उसे ओपन करे.
  • मूवी का पोस्टर दिखेगा और साथ में निचे बहुत से torrent links (400MB, 700MB, 1GB इत्यादि).
  • जिस भी साइज का फाइल आपको डाउनलोड करना है उस पर क्लिक करे और टोरेंट डौन्लोडिंग सॉफ्टवेयर के मदद से डाउनलोड करे.

एक बात और ध्यान रखना होगा आपको ऐसे website जो की pirated movie content publish करते है उन्हें भारत सरकार पता होते ही बंद कर देती है. इसलिए MovieRulz जैसे website अकेले नहीं होते है इनके बहुत से पार्टनर साइट्स भी होते है Worldfree4u movie download site जैसे.

MovieRulz New Websites 2019:

फिल्म बनाने में सालों लगते है और करोड़ो रुपये खर्च होते है लेकिन जब वह MovieRulz, Yomovies website जैसे जगह से leaked हो जाते है. तो इससे Actor, Director की सारी मेहनत पर पानी फिर जाता है.

सरकार इनके एक डोमेन को ब्लॉक करती है तो यह अपने सारे files को किसी दूसरे डोमेन पर transfer कर लेते है और इसी वजह से आज MovieRulz जैसे site के 10 भी ज्यादा डोमेन होते है.

3movierulz.ws movierulz.app
movierulz.tc movierulz.vcd
movierulz.max movierulz.apk
movierulz.la movierulz.vip
movierulz.max 2movierulz.ws
movierulz.plc movierulz.app
movierulz.wap 3movierulz.ws
movierulz.plz movierulz.vpn
movierulz.ht movierulz.ds
movierulz.website movierulz.pen
movierulz.act movierulz.pl
movierulz.tc movierulz.kannada

ये लिस्ट है MovieRulz Movie download site का आप देख सकते है इसके करीब 24 similar sites है जहा पर एक तरह के कंटेंट को पब्लिश किया गया है. अगर गवर्नमेंट को इसके बारे में इनफार्मेशन मिल जाये और इनपर कोई भी पायरेटेड कंटेंट है तो इन्हे तुरंत बंद करे.

Movierulz India Leaked Movie

Leaked movie अपने बहुत से जगह से download किये होंगे जैसे की अभी लेटेस्ट release The Lion King (2019) भी किसी ना किसी site पर leak हुआ होगा और वहा से डाउनलोड करके या online आप में से बहुत सारे लोगो ने देखा होगा ऐसे ही कुछ Hollywood, Bollywood के free movies होते है जिन्हे आप फ्री देख सकते है और डाउनलोड कर सकते है.

ऊपर जितने भी resource के बारे में बताये गए है वहा पर आपको ऐसे ही मूवीज देखने को मिलेंगे लेकिन क्या जानते है? Leaked movies download करना और देखना illegal है अगर आप ऐसा करते हुए पकड़े गए तो आपको जेल भी हो सकता है.

मैंने यहाँ पर जितने भी technique के बारे में बताया है आप उससे आसानी से किसी भी latest release movie तक पहुंच सकते है लेकिन आगे आपको सोचना है की किस तरह के मूवी को देखना चाहिए और किसी नहीं. अभी जल्दी में release हुए Saho Bollywood movie मुख्य अभिनेता प्रभास है और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर. इसके अलावा इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे इत्यादि कलाकारों ने भी काम किया है. इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है जिसमें एक्शन से भरपूर चित्र को दर्शाया गया है. ऐसे और भी बहुत से upcoming और release movies के video आपको यहाँ पर मिल जायेंगे.

DISCLAIMER

India के क़ानून के तहत Original कंटेंट की piracy (Content चुराना) एक दण्डनीय अपराध हैं और भारतीय कानून के तहत अगर कोई piracy करते हुए पाया गया तो उसे 3 साल तक की जेल हो सकती हैं.

TechYukti Family इस प्रकार के content चोरी यानि piracy का पूर्णतः विरोध करते है. यहाँ दिखाए गए कंटेंट का उद्देश्य किसी प्रकार से piracy को बढ़ावा देने के लिए बिलकुल भी नहीं है.

1 Comment
  1. FARAZ says

    BOHAT ACHA

Leave A Reply

Your email address will not be published.