Isaimini Movies 2020 Download Free

1

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

पहले के समय में लोग मनोरंजन के लिए कभी-कभी सिनेमाघर में मूवी देखने जाया करते थे। या अपने घर में टेलीविजन के जरिये मूवीज देखते थे।लेकिन आज के समय में सभी लोगों के पास स्मार्टफोन, कम्प्यूटर, टेबलेट आदि उपलब्ध है। जिससे आप घर बैठे ही अपने स्मार्टफोन या कम्प्यूटर जिसमें इन्टरनेट कनेक्शन हो,उससे कोई भी मूवीज सीरियल, रिएलिटी शोज आदि देख सकते हैं या डाउनलोड कर सकते हैं।

आजकल बहुत सारे Pirated websites इन्टरनेट पर उपलब्ध है, जिसके द्वारा आप उस वेबसाइट से latest movies फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन भारत में pirated website गैरकानूनी होता है। हमें ऐसे वेबसाइट का यूज नहीं करना चाहिए।

ऐसे ही एक pirated website Isaimini movies है जिससे आप फ्री में मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं या आनलाइन देख सकते हैं।

इस तरह के कई वेबसाइट है जो काम करती हैं और गैरकानूनी तरीके से लोगों के लिए मूवीज डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराती है और लोग इसका इस्तेमाल धड़ल्ले से कर रहे हैं। आज हम इस पोस्ट में Isaimini movies website से सम्बंधित सभी जानकारियां देने का प्रयास करेंगे। तो आइए जानते हैं कि Isaimini movies क्या है, इससे मूवीज कैसे डाउनलोड करते हैं ।

Isaimini movies क्या है ?

Isaimini movies website एक फ्री में मूवीज डाउनलोड करने की सबसे पापुलर Torrent website है। इस वेबसाइट पर लोग latest movies, serials, TV shows,web series आदि को डाउनलोड कर सकते हैं या आनलाइन देख सकते हैं। इस वेबसाइट की शुरुआत सन् 2007 में किया गया था। इस वेबसाइट से आप Bollywood movies, Hollywood movies, Tamil movies, Telugu Movies, Hindi dubbed movies, Malayalam movies, Animation, Thriller movies डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है।

Isaimini movies website से मूवीज डाउनलोड करना इलिगल होता है क्योंकि यह एक pirated website होता है। इस पर कोई भी original content की कापी करके फ्री में इस वेबसाइट पर अपलोड किया जाता है। इस वेबसाइट से आप सभी तरह के quality में मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं, जिसमें 360p,480p,720p,1080p आदि क्वालिटी उपलब्ध है।

आप इस वेबसाइट से Bollywood movies, Punjabi movies, South Indian movies, Hollywood movies इन सभी केटेगरी से बहुत ही आसानी से कोई भी मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं। Isaimini website पर latest movies बहुत जल्द ही अपलोड कर दी जाती है। जिसके कारण फिल्म रीलीज होने के कुछ समय बाद ही आप फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं।

Isaimini movies website पहले Tamil leaked movie से शुरू किया था लेकिन अब ये Tamil के साथ-साथ दूसरे भाषाओं के मूवीज भी देखने को मिल जाएंगे। इसके कुछ Key Alternative sites है, Tamilrockers, Tamilgun,Tamilyogi । जब isaimini website एक्सेस नहीं कर पाता है तब वो Tamilrockers, Tamilgun,Tamil yogi का इस्तेमाल करता है। इसके working sites को visit करके इसकी सभी मूवीज को आसानी से डाउनलोड कर सकता है, इसलिए Isaimini website को ऐसे नाम से जाना जाता है।

Isaimini movies website से मूवी कैसे डाउनलोड करें ?

Isaimini website से आप बहुत ही आसानी से मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए आपको इस वेबसाइट को ओपन करना होता है और अपनी पसंद के अनुसार किसी भी मूवी को सेलेक्ट करना है। उसके बाद एक नया पेज खुलेगा जिसमें सलेक्टेड मूवी के बारे में पूरा डिटेल्स दिया होता है।

इसके साथ-साथ आप अपनी पसंद के हिसाब से movie quality HD या small size 300mb,500mb,आदि की मूवी पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं।अगर इसमें बहुत सारे Ads दिखाई दे तो आप ध्यान रखें कि Ads पर ना क्लिक करके सही लिंक पर क्लिक करें मूवी डाउनलोड हो जाता है। लेकिन ऐसे वेबसाइट को भारत में बैन कर दिया जाता है।

जिसकी वजह से आप सर्च करेंगे तो नहीं ओपन नहीं होगा। इसके लिए आप VPN app या Proxy site का इस्तेमाल करके लिंक को अनलॉक करके मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं। इसकी नयी लिंक खोजने के लिए आप ट्विटर का इस्तेमाल कर सकते हैं बस आपको ट्विटर पर जाना है और # isaimini search करके आप कोई भी फ्री मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

Isaimini movies new links –

Isaimini movies website एक pirated website है। इस वेबसाइट पर इलिगल तरिके से मूवीज अपलोड की जाती है। इसलिए भारत सरकार द्वारा Isamini website को लगातार बैन किया जा रहा है, लेकिन Isaimini अपने URL में थोड़ा फेरबदल कर वापस फिर से मूवीज डाउनलोड करना शुरू हो जाता है। Isaimini के कुछ नये URL निम्न हैं –

Isaimini.net, Isaimini.cp
Isaimini.me, Isaimini.world
Isai mini.mv, Isaimini.line
Isaimini.lol, Isai mini.biz
Isaimini.com, Isaimini.nu
Isaimini.mu, Isaimini.org
Isaimini.info, Isaimini.in
Isaimini.online, Isaimini.fun
Isaimini.host, Isaimini.buzz

इस वेबसाइट से फिर से सर्च करके आप कोई भी मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं।

Isaimini movies website से मूवी डाउनलोड करना सही है या गलत ?

Isaimini movies website से मूवी डाउनलोड करना गलत होता है। Isaimini website एक pirated movies downloading website है, जो भारत में गैरकानूनी है। इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल करना एक अपराध होता है, क्योंकि जब कोई मूवी रीलीज होती है तो कुछ समय बाद ही इस वेबसाइट पर मूवी अपलोड कर दिए जाते हैं जिसके कारण फिल्म बनाने वाले लोगों को बहुत नुकसान होता है।

आप लीगल तरिके से भी जैसे youtube, Netflix, Jiocinema,Hotstar app आदि से देख सकते हैं, जो पूरी तरह से सुरक्षित होता है।

Disclaimer –
Isaimini movies website भी दूसरे अन्य वेबसाइटों की तरह भारत में इलिगल है। इन वेबसाइटों से मूवीज डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। इस वेबसाइट पर इलिगल तरिके से original contentके pirated version को पोस्ट करते हैं। इस वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करने वालों पर सख्त कार्यवाही भारत सरकार द्वारा की जा रही है। इससे आपको जेल भी हो सकती है। अतः आपसे अनुरोध है कि आप ऐसे वेबसाइट से दूर रहे। हमारे इस पोस्ट के द्वारा केवल ऐसे वेबसाइटों के बारे में जानकारी प्रदान करना था।

1 Comment
  1. zikrah says

    Its your website

Leave A Reply

Your email address will not be published.