9xMovies 2019: Download Latest Bollywood Movies Hollywood Movies

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

  आजकल हर कोई फिल्म देखने का शौकीन हैं। शायद ही कोई ऐसा हो जिसे फिल्में देखना पसंद ना हो।हर कोई अपनी पसंद के अनुसार फिल्में देखते हैं। अगर आप नई -नई फिल्में देखना पसंद करते हैं तो 9x Movies website आपके लिए online और download करके देखने के लिए अच्छा website है। लेकिन इस वेबसाइट से डाउनलोड करके फिल्में देखना गैरकानूनी है। https://www.youtube.com/watch?v=NoKi750MDwU आज हम इस पोस्ट में बताएंगे कि 9xmovies क्या है, 9xmovies से movies download कैसे करें, इससे movies download करना सुरक्षित है। 9x movies से सम्बंधित जानकारी देने का प्रयास करेंगे, तो आइए जानते हैं 9xmovies के बारे में।

9xmovies website क्या है ?

9xmovies , movies download करने के लिए एक पाइरेटेड वेबसाइट (pirated website) है। अगर आपको इन्टरनेट के जरिए आनलाइन मूवीज देखना या मूवीज डाउनलोड करके देखना पसंद है तो यह वेबसाइट आपके लिए best movie downloading website है। 9xmovies 9xmovies website पर आप हर तरह की मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं चाहे वो भोजपुरी मूवी हो,बालीवुड मूवी हो,हालीवुड मूवी डाउनलोड करनी हो। जो भी आप मूवी देखना चाहते हैं तो 9xmovies website से free में डाउनलोड करके या आनलाइन देख सकते हैं। जब कोई फिल्म रीलीज होती है तो उसके रीलीज होने के कुछ समय बाद 9xmovies website पर भी उपलब्ध करा दिया जाता है। उसकी pirated version download कर सकते है। इस वेबसाइट पर आपको Tamil movie,Telugu movie, Malayalam movie,Hindi dubbed,Marathi movie, Hollywood movie और Bollywood movie प्री रीलीज मूवीज मिल जाती है। इसके अलावा आप यहाँ से TV Shows, web series भी डाउनलोड कर सकते है। 9xmovies को विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में मूवी उपलब्ध कराने के लिए जाना जाता है। यह वेबसाइट अपने यूजर्स के लिए Hindi movies,Hindi dubbed movies download करने की सुविधा देती है। अगर आपको Hollywood, South Indian,Tamil, Kannad, Telugu movies Hindi में देखना पसंद है तो इस साइट से आप मूवीज डाउनलोड करके देख सकते हैं। लेकिन यह गैरकानूनी है। 9xmovies 2019 वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना मना है क्योंकि 9xmovies movies downloading website गलत तरीकों को अपनाकर लोगों से मूवी डाउनलोड करवाने का काम करती है। यह पायरेसी के अन्तर्गत आता है यानि कि ये लोग किसी और के कंटेट को चुराकर अपनी साइट पर अपलोड करते हैं।

9xmovies से फ्री मूवीज डाउनलोड करना सुरक्षित है ?

अगर आप किसी भी पाइरेटेड वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हैं जैसे -9xmovies, khatri maza,7star HD,आदि तो ये सुरक्षित नहीं होता है क्योंकि इन पर कन्टेन्ट इलीगल तरीक़े से शेयर किए जाते हैं। 9xmovies website भारत में गैरकानूनी है। भारत में इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल करना कानूनन अपराध होता है,क्योंकि इनके मूवीज को आनलाइन रीलीज करने की वजह से फिल्म उद्योग को बहुत ज्यादा नुकसान होता है।

9xmovies से मूवीज डाउनलोड कैसे करें ?

अगर आप 9xmovies website को खोलने की कोशिश करेंगे तो वो खुलेगा नहीं क्योंकि भारत में जितनी भी पाइरेटेड वेबसाइट है जो गैरकानूनी कान्टेक्ट शेयर करते हैं, उनको ब्लाक कर दिया जाता है। इस प्रकार उस वेबसाइट को फिर से खोलते हैं तो नहीं होता है।

9xmovies.biz 9xmovies.online
9xmovies.proxy 9xmovies.live
9xmovies.asia 9xmovies.biz
9xmovies.into 9xmovies.today
9xmovies.net 9xmovies.info
9xmovies.im 9xmovies.vip
9xmovies.pw 9xmovies.lol
9xmovies.icu 9xmovies.run
9xmovies.me 9xmovies.in
9xmovies.com 9xmovies.org
9xmovies.hub 9xmovies.vet
9xmovies.host 9xmovies.win

  ब्लाक होने के बाद अगर आपको इस वेबसाइट का नया लिंक ढ़ूढ़ना है तो आपको फेसबुक और ट्विटर पर जाकर आपको 9xmovies या # 9xmovies या इससे मिलते जुलते वर्ड डालकर सर्च करते रहे लिंक मिल जाता है।   अगर आपको blocked website को ओपन करना है तो आप online proxy VPN का प्रयोग कर सकते हैं, जिसकी सहायता से आप किसी भी blocked website को ओपन कर सकते हैं। Blocked websiteको खोलने के लिए ऐसे बहुत से वेबसाइट हैं जो online VPN proxy के फीचर देते हैं जैसे- Proxy site.one और hidemyass |free proxy.com. इस वेबसाइट को खोलकर आपको वेबसाइट का ओरिजनल लिंक 9xmovies in डालकर ओके करना होता है तो आपका 9xmovies websiteखुल जाता है।

300 MB Movies Download क्या होता है ?

9xmovies पर 300MB के कलेक्शन ही इस वेबसाइट को खास बनाता है क्योंकि 300 MB moviesका कोई भी मूवीज जल्दी डाउनलोड हो जाता है, जिससे आपका ज्यादा समय और डाटा भी खर्च नहीं होता है और मूवीज देख लेते हैं। 300 MB movies के अलावा 480p movies,720p movies और 1080p movies का आप्शन भी मिल जाता है। इसके साथ-साथ 3gp,MP4,HD,full HD क्वालिटी मूवीज भी उपलब्ध है। आप अपनी पसंद के अनुसार movies क्वालिटी HD या small size 300mb,500mb की मूवीज पर click करके डाउनलोड कर सकते हैं।

Disclaimer – इस पोस्ट के माध्यम से यह बताना चाहते हैं कि 9xmovies website एक illegal site है जो original content पायरेटेड वर्जन को पोस्ट करते हैं। Hindime.net आपको कभी भी इस तरह की वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करने के लिए उत्साहित नहीं करती है। हमारा भी आपसे यही अनुरोध है कि इस तरह की वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड ना करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.